अजीब कपड़ों में प्रमोशन करने पहुंची अनुष्का शर्मा, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरेंं

अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। वैसे तो उनकी फिल्में रिलीज होती रही हैं लेकिन फिल्मों ने उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं किया जिस हिसाब से उनकी फिल्में करती हैं। दूसरी तरफ आप भी जानते होंगे कि अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम के तीनों प्रारूपों के कप्तान विराट कोहली से शादी की है।

अनुष्का शर्मा अपनी शादी से काफी ज्यादा खुश हैं और अपने पति को सपोर्ट करने के लिए ज्यादातर समय दिखाई देती हैं क्योंकि शादी से पहले जब भी अनुष्का शर्मा विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंचती थीं तो लोग उन्हें ट्रोल कर देते थे लेकिन आज उन्हें कोई भी ट्रोल नहीं कर सकता क्योंकि उनकी शादी हो चुकी है।

अजीब कपड़ों में प्रमोशन करने पहुंची अनुष्का शर्मा, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरेंं

अनुष्का शर्मा की जल्दी ही एक बड़ी शानदार फिल्म रिलीज होने वाली है। दरअसल हम सुई धागा: मेड इन इंडिया की बात कर रहे हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे। यह दोनों फिल्म में काफी शानदार लग रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में भारत का जमीनी स्तर काफी अच्छी तरह से दिखाया है। दिखाया गया है कि कैसे किसी भारतीय को एक सफल आदमी बनने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है।

इस फिल्म का फिलहाल जमकर प्रमोशन हो रहा है और अनुष्का शर्मा व वरुण धवन दोनों एक साथ प्रमोशन करते हुए देखे जाते हैं लेकिन बीती रात अनुष्का शर्मा फिल्म का प्रमोशन करने अजीब कपड़ों में पहुंची। यह कपड़े ऐसे थे जिसमें उनकी टी-शर्ट तो काफी अच्छी लग रही थी लेकिन बाकी के कपड़े थोड़े अजीब से लग रहे थे लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं दिख रही थी। शायद इसीलिए लोगों ने भी उनकी जमकर तारीफ की।

दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो रही हैं। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की फैशन आइकोनिक हैं लेकिन बार-बार कपड़ों की वजह से ट्रोल होना उनकी फैशन सेंस पर सवाल खड़े करता है।

 

Facebook Comments