पिता के बाद अब इनकी बेटी का करियर बनाएंगे सलमान खान, मिलिए नूतन की ग्रैंड डॉटर प्रनूतन से

बॉलीवुड इंडस्ट्री को इन दिनों एक के बाद एक नया चेहरा मिलने वाला है और इस लिस्ट में कई स्टार किड्स भी हैं । जबकि हम सारा अली खान, जाहनवी कपूर, ईशान Khattar इंडस्ट्री में कदम रखते हुए देख रहे हैं, वहीं एक और स्टार किड Chamachamata सामने आ रही है और ये हैं Paranuutan बहल जो सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं।

आपको बता दें कि Paranuutan अपने प्रोडक्शन में एक फिल्म से सलमान को लॉन्च करने जा रहे हैं जिसे डायरेक्ट करेंगे नितिन कक्कड़, सलमान ने पहले ही अपने सोशल अकाउंट पर Paranuutan की एक तस्वीर के साथ शेयर किया है कि वो इस फिल्म के हीरो जहीर इकबाल oposit दिखाई देंगे. जहीर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के नए चेहरे हैं । Paranuutan अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और Lejedri की नूतन बेटी का ग्रैंड ectress है।

Paranuutan हमेशा से ही बांटेंगे लेकिन, पिछले कुछ महीनों से वह अपने सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव थे और स्टार किड होने की वजह से लोगों की आंख से उतरना लाजमी था । Paranuutan के लॉन्च से ही उनके पिता मोहनीश भी काफी खुश नजर आए और अपनी तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने सलमान के प्रति आभार व्यक्त किया।

मोहनीश ने लिखा है कि Paranuutan के बॉलीवुड के देबू मेरे परिवार के लिए अपार प्रसन्नता है और मुझे इससे ज्यादा खुशी है कि सलमान उन्हें लांच कर रहे हैं । मेरे करियर के निर्माण में भी सलमान का बहुत बड़ा हाथ है । अगर सलमान नहीं होते तो मुझे अभिनेता बनने का मौका नहीं मिल पाता था । इतने सालों की दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए मैं बहुत खुश हूं कि अब सलमान मेरी बेटी को लॉन्च करने वाले हैं।

मोहनीश और सलमान ने ‘ मैंने प्यार किया हम साथ-साथ हैं ‘ और ‘ हम आपके हैं कौन ‘ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं । Rajshri प्रोडक्शन में आई फिल्मों में अक्सर सलमान के साथ मोहनीश भी थे । Paranuutan की बात करें तो आपको बता दें कि Paranuutan ने मुंबई यूनिवर्सिटी से बीएल एस L.L. बी की डिग्री ली है । नाचने में भी, Paranuutan बहुत intresst है. इस रोल के लिए Paranuutan पहली पसंद नहीं थी, लेकिन पहले रोल के लिए १०० लोगों ने ऑडिशन दिया।

फिर एक दिन डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने इंटरनेट पर Paranuutan में से कुछ पर नज़र डाली और सोचा Paranuutan इस रोल के लिए फिट हो जाएंगे । इसके बाद Paranuutan से बात करने के बाद भी सलमान को Tasviren दिखाया गया और अच्छी बात यह रही कि Paranuutan भी फिल्मों में काम करना चाहते थे. उसके बाद Paranuutan का ऑडिशन लिया गया और वह स्थूलता को प्रभावित कर रहा था।

सलमान ने इंडस्ट्री में कई नए Chaharo को भी जगह दी है, जिनमें कुछ नए चेहरे और कुछ स्टार किड्स शामिल हैं । हाल ही में सलमान ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘ Lavaratari ‘ में अपनी बहन Arpita के पति आयुष शर्मा और एक नए ectress Vareena हुसैन को लांच किया है । Katareena कैफ, जरीन खान, अथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, सलमान जैसी कई अभिनेत्रियों ने इस इंडस्ट्री को लॉन्च किया।

Facebook Comments