IPL-हार के बाद इस शख्स ने की आत्महत्या की कोशिश….

पुलिस ने बताया युवक की शिनाख्त बाप्पा सरकार (20 ) के रूप में की गयी है। उसे जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कूचबिहार के हल्दीबाड़ी में इस घटना का बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

 

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार हल्दीबाड़ी थाने के देवनगंज निवासी पेशे से किसान अनिल चंद्र सरकार के अपने बेटे बाप्पा सरकार को आत्मनिर्भर करने के लिए 10 हजार रूपये देकर आइसक्रीम की गाड़ी खरीद दी थी। अनिल सरकार ने बताया कि उसका बेटा कमाई का पैसा घर में नहीं दे रहा था। उन्होंने बताया कुछ दिन पहले उन्हें पता चला उसका बीटा आईपीएल को लेकर जुआ खेलना शुरू किया है।

इसी जुए में वह सारा पैसा हार जा रहा है। IPL मैच को लेकर सट्टेबाजी में वह सारा पैसा हार गया। इसकी भनक लगते ही उसे डांट लगायी। बताया जा रहा है कि इसके बाद से वह निराश रहने लगा इसके बाद उसने गमछे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद रहने पर घरवालों को संदेह हुआ।

दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने का बाद दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसने पर देखा बाप्पा गमछे से फंदे में झूलने की तैयारी कर रहा था। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

Facebook Comments