IPL 2018: इस लड़की ने माही को कहा I LOVE YOU,गुस्से से लाल हो गई….

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स का घरेलू मैदान चेपॉक से पुणे शिफ्ट होने के बाद फैंस के लिए खास ट्रेन चलाई गई है। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई के फैंस अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन करने पूरे उत्साह से साथ पहुंचे। मैच के दौरान टीम के कप्तान धोनी के लिए फैंस की दीवानगी का अलग ही मंजर देखने को मिला।

चेन्नई की पारी के दौरान जब महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने उतरे तो एक फैन उनके पैर छूने के लिए सुरक्षा तोड़कर मैदान में घुस आया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब कोई फैन धोनी के पैर छूने के लिए मैदान में घुसा हो। इससे पहले टीम इंडिया के मैच और विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान भी ऐसा हो चुका है। चेन्नई के फैंस के लिए धोनी केवल क्रिकेटर नहीं बल्कि भगवान हैं, फैंस उन्हें प्यार से ‘थला’ बुलाते हैं।

मैच के दौरान स्टेडियम में पोस्टर लिए खड़ी एक लड़की ने भी सबकी नजर अपनी तरफ खींची। चेन्नई की इस फैन के हाथ में जो पोस्टर था उसमें लिखा था कि महेंद्र सिंह धोनी हमेशा उसके पहले प्यार रहेंगे। ये फोटो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दर्शकों के प्यार और समर्थन की मदद से चेन्नई ने पुणे मैदान पर अपना पहला घरेलू मैच 64 रन से जीता।

Facebook Comments