आईपीएल 2018 में स्टेडियम में भिड़ गईं प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा……

आईपीएल 2018 में क्रिकेट टीमों की कड़ी टक्कर जारी है और शुक्रवार तक हुए आठ मुकाबलों में जमकर फैंस का मनोरंजन हुआ है।

शुक्रवार रात को बेंगलुरू के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच भी एक शानदार मैच हुआ जिसमें विराट की बैंगलोर टीम ने आखिरकार इस सीजन में अपना जीत का खाता खोल दिया।

विराट तो सिर्फ 21 रन बना पाए लेकिन उनकी टीम को पिछली हार के दुख से बाहर निकलने का मौक जरूर मिल गया। वैसे, जब मैदान पर खिलाड़ियों की टक्कर जारी थी, उसी समय स्टैंड्स में भी एक जंग चल रही थी और वो थी ‘जश्न के अंदाज’ की जंग।

स्टैंड्स में चल रही इस जश्न की जंग में दो किरदार थे। एक थीं किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक व बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा गुडइनफ (प्रिटी ने दो साल पहले अमेरिका के जीन गुडइनफ से शादी की थी) जबकि दूसरी तरफ मैदान पर पहुंची हुई थीं विराट कोहली की हमसफर अनुष्का शर्मा कोहली। आईपीएल देखने तो अनुष्का कई बार आ चुकी हैं लेकिन वो पहली बार मिसेज कोहली के रूप में मैदान पर नजर आई थीं।

 

अपने पति की टीम को सपोर्ट करने में शुक्रवार रात उन्होंने प्रिटी जिंटा को भी पीछे छोड़ दिया, जो कि हर विकेट, हर बाउंड्री पर अपने जश्न के लिए मशहूर हैं।

अनुष्का जिस टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं आखिरकार उस टीम को जीत की पटरी पर लौटाने के बाद ही वो मैदान से बाहर आईं। इसी बीच दोनों के बीच बातचीत भी हुई जिस दौरान दोनों अभिनेत्रियों के कई हावभाव देखने को मिले। एक फोटो तो ऐसा था जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वो दोनों लड़ रही हैं। फैंस ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि दोनों की बीच जरूर कोई ना कोई लड़ाई हुई है।

 

Facebook Comments