आईपीएल- बड़ा हादसा, गेंद लगने से मैदान पर ही गिरकर तड़पने लगे ईशान किशन…..

आईपीएल सीजन-11 के 14वें मैच में मुंबई और बैंगलोर के मैच के दौरान एक बड़ा हादसा देखने को मिला। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान मुंबई के हार्दिक पांड्या का एक तेज थ्रो सीधे मुंबई के विकेटकीपर ईशान किशन के चेहरे पर जाकर लगा। ईशान किशन को इस थ्रो से इतनी तेज चोट लगी कि वह उसी समय मैदान पर गिर पड़े।

उनके गिरते ही स्टेडियम में बैठे दर्शकों समेत पूरा क्रिकेटर्स भी सहम उठे। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और बाकि खिलाड़ी भागकर ईशान किशन के पास पहुंचे। इसके बाद तुरंत मैदान पर फिजियो को बुलाना पड़ा। इस घटना के वक्त पूरे स्टेडियम में सन्नाटा छा गया था। ईशान किशन की हालत देखकर पांड्या भी काफी चिंतित हो गए। उन्होने भी ईशान किशन के पास पहुंचकर उनका हाल जाना।

इस चोट से ईशान किशन की आंख के नीचे सूजन आ गई , जिसकी वजह से उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा और उनकी जगह नए विकेटकीपर के रूप में आदित्य तारे मैदान पर पहुंचे। दरअसल ये पूरा हादसा असामान्य उछाल की वजह से हुआ। मैच के 13वें ओवर की चौथे गेंद पर विराट कोहली ने एक रन के लिए भागे, इसी दौरान मिड विकेट पर खड़े फील्डर हार्दिक पांड्या ने ईशान किशन की तरफ एक तेज थ्रो फेंका।

लेकिन गेंद टप्पा खाने के बाद असमान्य उछाल ले बैठी जिससे ईशान गेंद को पकड़ नहीं सके और वो सीधे जाकर उनके चेहरे पर लग गई। इस चोट के बाद ईशान किशन के अगले मैच में भी खेलने पर सवाल बना हुआ है।

 

Facebook Comments