आईपीएल-हार से भड़की नीता अंबानी ने कहा -काश ये खिलाड़ी मेरी टीम में होता….

Mumbai celebrate with the trophy in the dressing room during the final of the Pepsi IPL 2015 (Indian Premier League) between The Mumbai Indians and The Chennai Superkings held at Eden Gardens Stadium in Kolkata, India on the 24th May 2015. Photo by: Ron Gaunt / SPORTZPICS / IPL

उदघाटक मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई को 1 गेंद बाकी रहते एक विकेट से हार मिली, तो अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच की आखिरी गेंद पर उसे एक विकेट से हरा दिया।

रोहित शर्मा इस हार को भुला भी नहीं पाए थे कि शनिवार को दिल्ली डेयर डेविल्स ने एक बार फिर मैच की आखिरी गेंद पर उसे 7 विकेट से हरा दिया। ये हार बताती हैं कि मैच कहीं भी जा सकता था। मुंबई दम दिखा रही है। बस उसे भाग्य की जरुरत है। वैसे मुंबई के चाहने वालों को भरोसा कुछ और ही बात दे रही है।

 

वहीं टीम की मालिक नीता अंबानी ने रोहित से कहा है कि काश आज हरभजन उनकी टीम में होते। तो मुंबई लगतार तीन मैच ना हारती। पिछले दिनों IPL की नीलामी में भी नीता ने भज्जी को ना खरीद पाने पर अफसोस जाहिर किया था।

 

टिप्पणियां बात यह है कि साल 2013 में मुंबई ने अपना पहला मैच हारने के बाद खिताब जीता था, तो साल 2017 में भी पहला मैच हारने के बाद खिताब जीता था, लेकिन साल 2015 में तो हद ही हो गई थी। इस साल कहानी ऐसी रही कि मानो कोई टीम समुंद्र में डूबने के बाद कोई बड़ी छलांग मारी हो।

क्या कहने थे साल 2015 में। जितनी तारीफ की जाए, भाई साहब कम है। वजह बता दें कि मुंबई ने इस साल शुरुआत चार मैच हारने के बाद खिताब जीता था। बस यही बात है, जो मुंबई इंडियंस के समर्थक अभी भी गुनगुना रहे हैं कि जीतेगा भाई जीतेगा, मुंबई इंडियंस जीतेगा।

 

Facebook Comments