प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह को कर दिया टीम से बाहर….

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि IPL 2018 की सबसे मजबूत टीमों की बात की जाए, तो किंग्स इलेवन पंजाब IPL की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। इसका श्रेय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, केएल राहुल और युवराज सिंह को जाता है। IPL के अंदर कई बार क्रिस गेल फिटनेस के चलते बाहर रहे हैं। वहीं पर राहुल भी IPL में आक्रामक पारियों के साथ कई बार कई बार जल्दी आउट होते हुए दिखाई दिए हैं।

अब खबर आ रही है कि टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने युवराज को टीम से बाहर कर दिया है।  दोस्तों इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में जितने भी खिलाड़ी है, वह सभी अच्छा खेल प्रदर्शन करने की क्षमता रखते है, साथ ही अच्‍छा खेलने में हमेशा ही प्रयासरत भी रहते है। भारतीय बल्लेबाजों में कई ऐसे भी है जो की अपनी भूमिका निभाने में एक नया इतिहास रच डाला है, लेकिन कभी-कभी कुछ दिग्गते भी हो जाया करती है।

इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें, कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी पसन्‍द किया जा रहा है। वहीं अगर बात की जाये भारत की तो यहां क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है। जैसा की आप लोग अवगत होगें, कि इन दिनों IPL का दौर चल रहा है, आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है

युवराज सिंह IPL में शुरुआत से ही बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। इसी कारण से वह IPL के खेले गए एक भी मैच में अपनी वह आक्रामक और विस्फोटक पारी नहीं दिखा पाए। जिसके लिए यह जाने जाते हैं। लेकिन यह हमेशा याद रखने वाली बात होगी, कि जब भी युवराज सिंह जब भी टीम का हिस्सा रहे हैं। टीम को IPL में जीत हासिल हुई है।

आपको बता दें, कि जब से युवराज सिंह टीम से बाहर बैठे हैं। टीम के हार का सिलसिला चालू हो गया है और एक के बाद एक टीम मुकाबले टीम हारते जा रही है। ऐसे में यदि प्रीति जिंटा युवराज सिंह को टीम से बाहर बैठाने का निश्चय करती हैं। तो यह निश्चित ही टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर हो सकती है। क्योंकि T20 क्रिकेट का जितना अनुभव युवराज सिंह के पास है। उतना टीम के अन्य खिलाड़ियों के पास शायद ही हो और युवराज सिंह के टीम में रहने से टीम का मनोबल काफी ऊंचा रहता है।

 

Facebook Comments