अब तो सावधान हो जाओ…तांत्रिक बाबा ने इस महिला के साथ 3 साल तक किया बलात्कार, मास्टरमाइंड तरीके से बनाया शिकार !!

आज हम आपको एक तांत्रिक बाबा का मामला बताएंगे जिसने एक महिला को काला जादू उतारने के बहाने कई दफा बलात्कार किया, जाने पूरी खबर ?

अक्सर कई दफा देखा जाता है कि तांत्रिक बाबा,तांत्रिक विद्या का गलत फायदा उठाते हैं, अब एक ओर तांत्रिक बाबा का पर्दाफाश हो गया जो बलात्कारी था, महाराष्ट्र के ठाणे इलाके में रहने वाली 35 साल की महिला ने तांत्रिक बाबा के ऊपर बलात्कार करने और पैसों की ठगी करने मामला दर्ज कराया लगाया इस महिला ने बताया कि इसने किसी रिश्तेदार के माध्यम से तांत्रिक बाबा नूर सीख से मुलाक़ात की।

तांत्रिक बाबा ने महिला पर काला जादू होने की बात कही वही काला जादू हटाने के नाम पर महिला से 1 लाख 80 हजार रुपए लिए जबकि पीड़ित महिला की मां से 30000 रुपए वसूले।

नूर सीख की वाइफ रुबीना ने भी पीड़ित महिला को बताया कि उसकी सास ने उसके ऊपर काला जादू करवाया जिसको हटाने के लिए तांत्रिक बाबा जैसे बोले वैसा काम करो उसके बाद आरोपी नूर ने इस महिला के साथ 3 साल लगातार यानी 2015-18 तक बलात्कार किया।

इस महिला के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से इसको ब्लैकमेल किया जा रहा था आखिर में तंग आकर पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिए।

Facebook Comments