15 से 30 सितम्बर के बीच 6 राशियाँ रहेंगी लकी, इस शुभ समय में मिलेगा मां लक्ष्मी का साथ

आज के इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं, उन भाग्यशाली राशियों के बारे में जिनके लिए 15 से 30 सितंबर तक का समय लकी रहेगा। इन राशि वाले लोगों को माता लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलेगा। 15 से 30 सितंबर का समय इन 6 राशि वाले लोगों के लिए बेहद खास रहेगा।

आइए जानते हैं कौन-सी हैं वे 6 भाग्यशाली राशियॉं

मेष एवं तुला राशि

इन राशि वाले लोगों पर 15 से 30 सितंबर के बीच मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि बनी रहेगी। जीवन में सुख-समृद्धि एवं खुशहाली आएगी। लंबे समय से चल रही परेशानियां समाप्त होंगी। सामाजिक दृष्टिकोण से समय आपके लिए अच्छा है। आपके अच्छे कार्यों की सराहना होगी। आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। गृह क्लेश खत्म होगी। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। आपका व्यापार सफलता की नई ऊंचाइयों को छुएंगा।

कुंभ एवं वृश्चिक राशि

इन राशि वाले लोगों के लिए 15 से 30 सितंबर के बीच व्यापार में नए मार्ग मिलेंगे। आपकी आमदनी में इजाफा होगा। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। नौकरी के क्षेत्र में आप अपने कठिन परिश्रम के द्वारा कामयाबी हासिल करने में सफल रहेंगे। आपके बड़े अधिकारी भी आपकी सराहना करेंगे।

मकर एवं मीन राशि

इन राशि वाले लोगों के लिए 15 से 30 सितंबर का समय शुभ रहेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से आपको चारों ओर से धन लाभ के योग बन रहे हैं। नया व्यापार शुरू कर सकते हैं, जिसमें आपको सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा के संबंधी कार्य हेतु यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा आपके लिए लाभकारी रहेगी। सर्राफा कारोबारियों के लिए ये समय अच्छा रहेगा और आपको उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा। शेयर बाजार में निवेश ना करें, अन्यथा आपको हानि हो सकती है।

Facebook Comments