कांग्रेस के इस बड़े नेता की जान खतरे में है?

कर्नाटक में अब से 1-2 महीने के अंदर ही विधानसभा चुनाव होने को है। कांग्रेस इस समय राज्य की सत्ता में है और कर्नाटक ही एकमात्र बड़ा राज्य है, जहां कांग्रेस की अब राज्य सरकार है। कांग्रेस के कई बड़े नेता कर्नाटक से आते हैं। सिद्धारमैया जो कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री हैं, लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, विरप्पा मोइली ये सभी कांग्रेस के बड़े नेता हैं, जिनकी पहचान राष्ट्रीय स्तर की है।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने ये कह कर सनसनी मचा दी कि कुछ महीनों से उन्हें फोन पर धमकी दी जा रही है। इस धमकी की शिकायत उन्होंने दिल्ली के तुगलक रोड थाने में भी दर्ज कराई है। कर्नाटक के कुलबर्गी में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ये बात कही और कहा कि उन्होंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से भी ये बात कही है। खड़गे ने कहा..

लोग सोचते हैं कि वो मुझे शांत कर देंगे या मुझे मेरा काम करने से रोक देंगे। उनको ये पता होना चाहिए कि शायद उसी वक्त मेरी मौत हो जाती जब मैं छह साल का था और मेरे घर में आग लग गई थी। इस आग में मेरे माता- पिता एवं दूसरे रिश्तेदारों की मौत हो गई थी। अब मैं 76 साल का हूं और इसलिए इन 70 वर्षों को अतिरिक्त मानता हूं।

Facebook Comments