आनंद पीरामल से प्यार कर बैठी मुकेश अंबानी की बेटी,कर सकते है shadi…..

खबर है कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और आनंद पीरामल इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। आनंद, पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं। एक प्रेस रिलीज के मुताबिक, आनंद ने महाबलेश्वर में एक टेम्पल में ईशा को प्रपोज किया है। प्रेस रिलीज के साथ एक फोटो भी शेयर की गई है। जिसमें आनंद और ईशा समुद्र किनारे सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब बेटी ईशा अंबानी की शादी की खबरें सामने आ रही हैं।

हालांकि, अभी तक अंबानी फैमिली और पीरामल परिवार की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।   इसके अलावा hellomagindia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से रविवार को एक फोटो शेयर हुई है। जिसमें आनंद, ईशा अंबानी को किस करते नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट में #AakashAmbani #IshaAmbani और #AnandPiramal हैशटैग के साथ लिखा है, ‘अंबानी फैमिली में एक और ग्रैंड वेडिंग।’ साथ ही लिखा है, इसी वीकेंड दोनों की सगाई भी हो चुकी है। आनंद यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं।

वहीं, हॉर्वर्ड बिजनेस स्कूल से उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स किया है। कुछ समय पहले ही उन्होंने दो स्टार्ट अप शुरू किए हैं। पहला पीरामल ई-स्वास्थ्य और दूसरा पीरामल रिएल्टी।

 

ईशा फिलहाल रिलांयस Jio की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। वे रिलायंस की टेलीकॉम और रिटेल कंपनियों में डायरेक्टर हैं। उन्होंने भाई आकाश अंबानी के साथ मिलकर 2014 में Jio की 4जी सर्विस लॉन्च की थी। इसके अलावा ईशा ajio नाम से एक ऑनलाइन फैशन रिटेलर ब्रांड भी लॉन्च कर चुकी हैं।

 

Facebook Comments