मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, पिरामल खानदान की बनेगी बहू (Pics)

आकाश अंबानी की सगाई की खबरों ने खूब सुर्खियां बटौरी थी। अब एक बार फिर अंबानी परिवार सुर्खियों में आ गया है। अंग्रेजी समाचार वैबसाइट की खबर के मुताबिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पिरामल से हो चुकी है।

महाबलेश्वर में ईशा को किया प्रपोज
बतां दें कि आनंद पिरामल कारोबारी मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के पुत्र हैं और लंबे समय से ईशा अंबानी के मित्र हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते महाबलेश्वर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया। इसके बाद दोनो पक्ष के परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम तय किया और अपने नजदीकी मित्र और रिश्तेदारों को बुलाकर दोनों की सगाई कर दी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर 
हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर हुई है जिसमें आनंद, ईशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। वहीं ईशा इस दौरान मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। हैलोमैगइंडिया नाम के अकाउंट से दोनों की एक तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर के साथ लिखा है ‘अंबानी परिवार में एक और भव्य शादी! और हम यहां आकाश अंबानी की नहीं बल्कि ईशा अंबानी और आनंनद पिरामल की शादी की बात कर रहे हैं।’ हालांकि अभी तक अंबानी परिवार से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

आनंद पिरामल हॉवर्ड बिजनेस स्कूल के ग्रेजुएट हैं और मौजूदा समय में पिरामल एंटरप्राइसेस में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं। हॉवर्ड स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं, उनका पहला स्टार्टअप हेल्थकेयर सेक्टर में पिरामल ई-स्वास्थ के नाम से है और दूसरा रियल एस्टेट सेक्टर में पिरामल रियलिटी के नाम से है।

Facebook Comments