शाकाहारी बनने चली टीवी की अभिनेत्री इशिता दत्ता …..

 

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री इशिता दत्ता इन दिनों सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं. जी हाँ, इन दिनों इशिता काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं और उनके सुर्ख़ियों में चलने की वजह उनकी खूबसूरत तस्वीरें नहीं बल्कि उनका बयान हैं जो उन्होंने हाल ही में दिया हैं. जी दरअसल में इशिता एक पशुप्रेमी लड़की है और अब उन्होंने मांस ना खाने का फैसला ले लिया है. इशिता कई समय से यह चाहती थी कि वह शाकाहारी बन जाए, लेकिन उन्हें नॉनवेज खाना बहुत पसंद है.

इशिता ने एक बार पेटा से सम्बन्धित वीडियो देखा और उसे देखने के बाद वह काफी भावुक हो गई और उनका प्यार पशुओं के लिए बढ़ गया वह कुत्तों को बहुत ही शानदार जंतु मानने लगी. उनके अनुसार पशु बहुत अच्छे होते हैं और वीडियो देखने के बाद उन्होंने ठान लिया कि वह अब वेजिटेरियन बन जाएंगी. वीडियो में कई ऐसे दृश्य थे जो मन को झकझोर रहे थे.

वीडियो को अंत तक देख पाना इशिता को अच्छा नहीं लगा लेकिन वीडियो देखने के बाद उनके मन में आया कि उन्हें शाकाहरी बन जाना चाहिए, अब वह इसके लिए प्रयास करेंगी. उन्हें नॉनवेज कि आदत है और यह उनके लिए मुश्किल हैं लेकिन उन्होंने ठान लिया है कि वह अब किसी भी कीमत पर नॉनवेज छोड़ देंगी.

Facebook Comments