नहीं हो रही थी शादी तो कर दिया ऐसा काम..दुनियाभर में हो रही है चर्चा

इसके बाद डॉक्टर ने जब ऑपरेशन कर एक-एक कर वो सभी लोहे आदि वस्तुएं निकाली। डॉक्टर ने बताया कि मानसिक रूप से बीमार होने के नाते ही उसने ये सारी चीजें खाई होगी।

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यंहा एक बीमार युवक अजब-गजब की चीजें निगलता रहा और घरवालों को खबर तक न लगी।

दरअसल, हरदोई के बिलग्राम निवासी अजय द्विवेदी 42 की शादी नहीं हो पा रही थी, शादी न होने से वो परेशान रहता था। चर्चा है कि वो पहले से ही अजीब तरह की बाते करता था, जिसके कारण उसकी शादी नहीं हो पाई। इसके चलते वो मानसिक रूप से और अधिक बीमार होता चला गया।।

अजय को खुद के ऊपर जादू टोना होने का शक भी था। इससे पहले कि वो इस शक से वो उबार पाता या समुचित इलाज़ करा पाता कि शादी न होने के कारण लोगों के ताने और अकेलेपन ने और बीमार कर दिया। इस दौरान उसने मोबाइल, घड़ी, मोबाइल की बैट्री, कैमरे के लेंस, गाड़ी की चाबी चबाकर निगल ली।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब अजय को भयंकर दर्द हुआ तो उसे डॉक्टर के पास लाया गया। डॉक्टर ने जब अजय के पेट का एक्सरे किया कई चीजें नजर आईं जो लोहे की थीं। इसके बाद डॉक्टर ने जब ऑपरेशन कर एक-एक कर वो सभी लोहे आदि वस्तुएं निकाली। डॉक्टर ने बताया कि मानसिक रूप से बीमार होने के नाते ही उसने ये सारी चीजें खाई होगी।

Facebook Comments