उम्मीद से दोगुना Stree का कलेक्शन, पहले दिन हुई इतनी कमाई

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर कमाई की है. कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म पहले दिन में 3 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी लेकिन इसने उम्मीद से दोगुनी से भी ज्यादा कमाई की है. फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन 6 करोड़ 82 लाख रुपये रहा है.

ट्रेड एनालिट्स तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं. तरण ने लिखा, “जब आंकड़े बात करते हैं…स्त्री की कमाई कयासों और अनुमानों से कहीं ऊपर निकल गई है और पहले दिन इसने दमदार बिजनेस किया है. वीकेंड में फिल्म का बिजनेस कई गुना बढ़ सकता है.”

तरण ने कहा कि फिल्म को मिली शानदार माउथ पब्लिसिटी इसके बिजनेस में बदल गई है. बता दें कि फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में तरण ने ‘विनर’ बताया था और इसे 3.5 स्टार्स दिए थे.

मुंबई में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई सितारे उपस्थित हुए और उन्होंने फिल्म पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं.

फिल्म की स्क्रीनिंग में वाणी कपूर, श्रद्धा कपूर की मां और भाई सिद्धांत कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे, राजकुमार राव, हंसल मेहता, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, राजकुमार हिरानी जैसी कई हस्तियां पहुंचीं.

फिल्म के बारे में कृति सैनन ने कहा, ‘स्त्री देखी. डर और कॉमेडी का शानदार कॉम्बीनेशन! अमर कौशिक, मेडडॉक फिल्म्स, बर्थडे बॉय राजकुमार राव हमेशा की तरह शानदार. पकंज त्रिपाठी सर, अपार शक्ति के साथ सभी ने मुझे हैरान किया. श्रद्धा कपूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं.’

तापसी पन्नू ने कहा, ‘हिंदी फिल्म में डरावनी कॉमेडी देखना बहुत अच्छा है. स्त्री, समर कौशिक, डिनो, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपार शक्ति, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर को हंसने के लिए देखो.’

यामी गौतम ने कहा, “‘स्त्री’, राजकुमार राव आप सबसे अविश्वसनीय और बहुमुखी कलाकारों में से एक हैं! आपकी अदायगी बहुत अच्छी लगी. पूरी तरह फिल्म को एंजॉय किया. श्रद्धा कपूर शानदार लग रही हैं.’

Facebook Comments