बड़ा बयान : देश महंगाई की मार झेल रहा है, जाने कौन सी दुनिया में हैं पीएम मोदी: राहुल गांधी

देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों और महंगाई के खिलाफ आज कांग्रेस की ओर से बुलाए गए भारत बंद की अगुवाई के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी राजघाट पहुंचे। बता दें कि राहुल गांधी बीते कुछ दिनों से मानसरोवर की यात्रा पर गए हुए थे। अपनी यात्रा से तुरंत लौटते ही राहुल बंद का समर्थन करने के लिए सड़क पर उतरे।

बता दें कि राहुल ने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी और उन्होंने कैलाश से लाए गए जल को बापू की समाधि पर चढ़ाया। इसके बाद उन्होंने मार्च की अगुवाई की है। राहुल के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं समेत विपक्ष के के कई नेता भी राजघाट से महंगाई के खिलाफ मार्च पर निकल चुके हैं और यह मार्च अपने अंतिम पड़ाव रामलीला मैदान पहुंच गया है।

सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे राहुल ने अपने भाषण के दौरान कहा कि मोदी सरकार ने जनता से किए अपने वादों को पूरा नहीं किया। पेट्रोल आज 80 के पार और डीज़ल करीब 80 के पास पहुंच गए हैं। आज एलपीजी के दाम 800 रुपए तक पहुंच गए हैं। पहले पूरे देश में पीएम मोदी घूम-घूमकर कहते थे कि पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं लेकिन आज एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं।

राहुल यहीं नहीं रुके उन्होंने मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि देश के अहम मुद्दों पर नरेंद्र मोदी एक शब्द तक नहीं बोलते। राहुल ने कहा कि जीएसटी से लेकर राफेल पर मोदी जी ने एक बयान तक नहीं दिया है। पता नहीं पीएम मोदी कौन सी दुनिया में हैं।

Facebook Comments