हुंडई वरना का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च – जानें क्या है खास

साउथ कोरियन ऑटोमेकर हुडंई भारत में अपनी 20 सालगिरह मना रही है। इस मौके को और खास बनाने के लिए उन्होंने अपनी पॉपुलर सिडैन कार वरना का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च करने का निर्णय लिया है। हंडई वरना का यह स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन स्टैंडर्ड मॉडल के बजाए कई एडिशनल ईक्विपमेंट और फीचर्स के साथ आएगा।

हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन कार के टॉप एन्ड वेरिएंट पर बेस्ड होगा। हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन में हुए एक्सटीरियर बदलावों की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर बंपर पर सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट, रियर स्पॉइलर, शार्क फिन एंटीना और ब्लैक्ड आउट ORVMs के रूप में कुछ नया देखनो को मिलेगा।

हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन कुल दो रंगो में उपलब्ध होगा। नए डिजाइन एलिमेंट के साथ-साथ हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन में और भी कई अन्य फायदे दिये जा रहे हैं। जैसे हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन पर आपको थर्ड पार्टी इंश्योरेंस, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस ईत्यादि मिलता है।

हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन के एडिशनल फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस फोन चार्जर, स्मार्ट इलेक्ट्रिक सनरूफ, स्पोर्ट ऑल-ब्लैक इंटीरियर, AC वेंट्स के आस-पास ब्लू कलर एक्सेंट्स, फ्रंट सीट वेंटीलेशन और पीछे की तरफ एनिवर्सरी एडिशन की बैजींग मिलती है।

हालांकि हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन में मैकेनिकली कोई बदालाव नहीं किया गया है। इसमें वही 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन मिलता है। पेट्रोल इंजन 123 बीएचपी और 151 न्यूटन मीटर का टॉर्क तथा डीजल इंजन 128 बीएचपी का पावर और 260 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है। ट्रांसमिशन के लिए दोनों इंजन में 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है।

हुडंई ने अभी तक वरना एनिवर्सरी एडिशन की कीमतों का खुलासा नहीं किया है लेकिन इसमें थोड़ी वृद्धि जरूर की जाएगी। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार हुडंई वरना एनिवर्सरी एडिशन की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

Facebook Comments