जानिये आखिर क्यों-जैकी चैन की बेटी आजकल पुल के नीचे गुजार रहें है रात….

दुनिया के सबसे बड़े हॉलीवुड स्टार और एक्शन मास्टर जैकी चैन की बेटी एटा एनजी ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

वीडियो के मुताबिक, जैकी चैन की बेटी इन दिनों बेघर हैं और इन दिनों अपनी कैनेडियन गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम के साथ हॉन्ग कॉन्ग में ब्रिज के नीचे रह रही है। इसके अलावा एटा ने प्रशासन पर भी मदद न करने का आरोप लगाया है।

18 वर्षीय एटा ने कहा है कि उनकी इस हालत के लिए उनके होमोफोबिक पैरेंट्स जिम्मेदार हैं। एटा ने कहा, ‘हम लोग अपने होमोफोबिक पैरेंट्स के चलते महीनों से ब्रिज के नीचे रह रहे हैं। हम पुलिस के पास, हॉस्पिटल, फूड बैंक, एलजीबीटी कम्युनिटी सेंटर हर जगह गए लेकिन किसी ने हमारी मदद नहीं की। हमें नहीं पता कि ऐसे हालात में हम क्या करें। हम बस चाहते हैं कि लोग इस बात को जानें कि यहां क्या चल रहा है। ये बहुत बेतुका है कि ऐसे हालात में कोई आपकी मदद नहीं कर रहा। मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा।’

बता दें कि एटा, जैकी चैन और पूर्व ब्यूटी क्वीन एलायने एनजी की बेटी हैं। हालांकि जैकी चैन ने एलायने से शादी नहीं की थी। बाद में चैन ने जोआन लिन से शादी कर ली। जैकी चैन ने कभी सार्वजनिक तौर पर अपनी बेटी के बारे में बात नहीं की है लेकिन इस बात को स्वीकार किया है कि उनका अफेयर एलायने के साथ था।

वहीं हॉन्ग कॉन्ग की वेबसाइट कोकोनट को दिए इंटरव्यू में एलायने ने अपनी बेटी एटा के दावे को झूठा बताया है। एलायने ने कहा कि एटा को नौकरी ढूंढ़ने की जरूरत है। एलायने ने कहा, ‘एटा को इमोशनल प्रॉब्लम है, बीते साल उसका इलाज डॉक्टर से करवाया था, लेकिन उसके थेरेपी बीच में ही छोड़ दी। मुझे लगता है कि अगर उनके पास पैसे नहीं हैं तो उन्हें जाकर काम ढूंढ़ना चाहिए। उन्हें इस तरह का वीडियो बनाकर लोगों को अपनी हालत और ये बताने की जरूरत नहीं है कि एटा के पिता कौन हैं। दुनियाभर में लोग मेहनत करते हैं और अपना खर्च उठाते हैं। कोई पैसे कमाने के लिए किसी और के फेम पर निर्भर नहीं रहता।’

गौरतलब है कि एटा ने पहले कहा था कि जैकी चैन उनकी लाइफ में कभी नहीं रहे और वो उन्हें अपना पिता नहीं मानती हैं। एटा इससे पहले अपनी मां पर भी चाइल्ड अब्यूज का आरोप लगा चुकी हैं।

 

Facebook Comments