सलमान के भांजे के बर्थ डे पार्टी में अर्पिता ने जैकलीन संग किया जुम्मे की रात

पार्टी में सलमान खान के परिवार के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल हुए। ऐसे में अब पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।सलमान के भांजे आहिल शर्मा का दूसरा जन्मदिन आबु धाबी में मनाया गया था। जहां की ग्रैंड पार्टी की फोटोज सामने आई हैं।

लेकिन इस पार्टी की सबसे खास बात रही सलमान की बहन अर्पिता खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडिस का डांस। दोनों मिलकर सलमान के सुपरहिट गाने ‘जुम्मे की रात’ के डांस स्टेप्स को कॉपी करती दिखाई दी।

जुम्मे की रात है गाने पर जैकलीन की ड्रेस में डबाए अर्पिता सलमान खान बनने की कोशिश कर रही हैँ। भाई के गाने पर वह खुद भी उनका स्टेप फॉलो कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर डेजी शाह जुड़वा 2 के गाने पर जैकी से टन टना टन सीख रही थीं।

इस मौके पर सलमान के साथ उनकी फिल्म ‘रेस 3’ के भी सितारें मौजूद रहे हैं। दरअसल इन दिनों ‘रेस 3’ की शूटिंग आबू धाबी में चल रही है। शूटिंग से वक्त निकालकर सलमान भांजे आहिल शर्मा के बर्थडे में शामिल हुए। जहां जैक्लिन फर्नांडिस, बॉबी देओल और डेजी शाह भी पार्टी में शरीक हुए।

इस पार्टी में काफी धमाल हुआ सलमान खुद भी पंजाबी गाने डू यू नो पर डांस करते दिखे। इधर बॉबी देओल ने फनी डांस कर सबको हंसाया।

Facebook Comments