जैकलीन -फिल्मी करियर के लिए सलमान पर आभार जताया …..

मंगलवार शाम को बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की मोस्ट वेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. रेस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ से सलमान खान का नाम जुड़ने से उनके प्रशंकों में इसके लिए काफी उत्साह है और फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च होने का उनके प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. वहीँ फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही इसे सिर्फ 16 घंटे में 5.7 मिलियन बार देखा जा चूका है. फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार रहा है जिसमें फिल्म के सभी स्टार्स दमदार किरदारों में नज़र आए.

फिल्म ‘रेस 3’ में बॉलीवुड के मोस्ट हॉट अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ भी एक दमदार किरदार में है. फिल्म ‘रेस 3’ के लॉन्च होने के मौके पर मुंबई में एक इवेंट आयोजित किया गया. जिसमें फिल्म की सारी टीम नज़र आई. जहाँ सलमान खान ने रेस फ्रैंचाइजी से जुड़ने की वजह बताई तो वहीँ, इस फिल्म में मौका देने के लिए कई स्टार्स ने सलमान का आभार व्यक्त किया.

इसी मौके पर जैकलीन फर्नांडीज़ ने भी अपने करियर के लिए सलमान खान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं, वह सलमान खान की वजह से ही हूं. वहीँ बॉबी देओल और साकिब सलीम ने भी सलमान से इस फिल्म में मौका देंगे के लिए धन्यवाद कहा.

बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह और फ्रेड्डी दारुवाला  नज़र आएंगे. इस फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जा रहा है.

Facebook Comments