दुर्गा मां बनी बच्ची के साथ ‘शेर’ ने किया रेप….

जहां एक हैवान ने मां देवी के जागरण में उसी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जो झांकी में दुर्गा मां बनकर शेर बने आरोपी की पीठ पर सवारी कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स ने कार्यक्रम के लिए बच्ची को तैयार करने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और मौका देख अपनी हवस की प्यास बुझा ली।

वहीं दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नाबालिग है। बता दें मामला बीते रविवार का है जहां साईं विहार कॉलोनी में सरकारी विभाग में तैनात एक व्यक्ति ने घर में देवी जागरण कराया था। जागरण के दौरान एक झांकी दुर्गा मां की निकली गई। इसमें एक 12 वर्षीय बच्ची को देवी का रूप दिया गया था, जबकि शेर का किरदार कार्यक्रम में शामिल एक युवक निभा रहा था।

 

खबरों के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद आरोपी युवक बच्ची को दूसरी झांकी के लिए तैयार कराने की बात कहकर पड़ोस के एक घर में ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार किया। आरोपी ने बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताया तो वह उसकी जान ले लेगा। बच्ची इतना डर गई कि उसने उस रात परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन अगली सुबह घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Facebook Comments