जयललिता के मौत का खुल गया बड़ा राज…. सब रह गए भौंचक्के

Chennai: Tamil Nadu Chief Minister J Jayalalithaa during the 70th Independence Day function at Fort St George in Chennai on Monday. PTI Photo by R Senthil Kumar (PTI8_15_2016_000240B)

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जयललिता के 75 दिनों के इलाज के दौरान अस्पताल के सभी सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया गया था। यह चौंकाने वाली जानकारी खुद अपोलो अस्पताल के चैयरमैन प्रताप सी रेड्डी ने दी। जयललिता की मौत किन परिस्थितियों में हुई, इस बात की जांच जारी है।

बता दें कि अपोलो इंटरनेशनल कोलोरेक्टल सिम्पोसियम सम्मेलन 2018 की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रेड्डी ने यह भी बताया कि अपोलो अस्पताल प्रबंधन मद्रास उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश ए अरुमुघस्वामी की अध्यक्षता वाले जांच आयोग को सभी दस्तावेज सौंप चुका है।

सीसीटीवी फुटेज पर बोले रेड्डी
वहीं, जब रेड्डी से सीसीटीवी फुटेज के सौंपे जाने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस दिन वह अस्पताल में भर्ती हुई उसी दौरान सभी कैमरों को बंद करवा दिया गया था। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उनके इलाज से जुड़ी फुटेज कैमरे में कैद ना हो। साथ ही आईसीयू में आना-जाना भी प्रतिबंधित कर दिया गया था।

Facebook Comments