जम्मू-कश्मीर में सेना ने लश्कर के दो आतंकियों को किया ढेर

आज सुबह तड़के आतंकियों ने अनंतनाग के चौक पर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक, जिसके बाद सेना और सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग की। साथ ही सेना ने पूरे इलाके को घेर कर उसे सील कर दिया, हालांकि अब खबर यह आ रही है कि सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की साझा कारवाई में दो आंतकियों को नर्क के द्वार पहुंचा दिया है

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की साझा कारवाई में दो आंतकियों को नर्क के द्वार पहुंचा दिया है। हालांकि अभी ऐसी खबर सामने आ रही है कि इस इलाके में एक से दो आंतकी छुपे हो सकते हैं, जिसके कारण सेना ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है.

गौरतलब है कि आज सुबह तड़के आतंकियों ने अनंतनाग के चौक पर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक, जिसके बाद सेना और सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग की। साथ ही सेना ने पूरे इलाके को घेर कर उसे सील कर दिया।

हालांकि जो आंतकी अभी अनंतनाग में छुपे है, वे लश्कर ए तैयबा से सबंधित बताए जा रहे हैं। ऐसे में सेना अतिरिक्त सुरक्षा बरतते हुए कारवाई कर रही है, ताकि वहां के स्थानीय लोगों को किसी भी तरह का नुकसान न हो।

वहीं सेना ने इलाके की घेराबंदी करने के अलावा वहां पर इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है और मुठभेड़ के दौरान श्रीनगर से बनिहाल जाने वाली ट्रेन सर्विस को भी रोक दिया था, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

आपको बता दे, पिछले कुछ समय से सेना और सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ आपरेशन आलआउट शुरू कर दिया है। इसकी वजह से कई आंतकी मारे गए, हालांकि अब तक इनका पूरी तरह से सफाया नहीं हो सका है। ऐसे में सुरक्षाबलों के लिए आंतकियों का खात्मा करने की सबसे बड़ी चुनौती है।

Facebook Comments