Jammu & Kashmir : शोपियां से अगवा पुलिसकर्मी जावेद अहमद का शव हुआ बरामद

कश्मीर के शोपियां जिले से अगवा किए गए जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार का शव एक दिन बाद शुक्रवार को कुलगाम के परिवान से बरामद हुआ है। 27 वर्षीय डार को गुरूवार की शाम एक दवा दुकान से अगवा किया गया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें 27 वर्षीय जावेद अहमद डार का शव शुक्रवार को परिवान कुलगाम में मिला। लेकिन, अधिकारियों ने कहा कि वह फिलहाल इस खबर की पुष्टि कर रहे हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकी अपनी कार में उनके घर वेहिल चटवाटन के पास करीब साढ़े नौ बजे घूम रहे थे। डार पूर्व सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस शालिंदर मिश्रा का पर्सनल सिक्युरिटी ऑफिसर थे।

जम्मू-कश्मीर में यह एक माह के अंदर दूसरी बार है, जब संदिग्ध आतंकियों ने किसी पुलिसकर्मी को अपना निशाना बनाया है। कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि हिज्बुल मुजाहिदीन ने इस अपहरण की जिम्मेदारी ली है।

यह घटना ऐसे वक्त पर सामने आयी है जब कुछ हफ्ते पहले ही दक्षिण कश्मीर के शादिमुर्ग में तैनात सेना के जवान औरंगजब को आतंकियो ने अगवा कर उनकी हत्या कर दी। उस वक्त वे 14 जून को 44 राष्ट्रीय रायफल्स कैम्स से ईद की छुट्टियों में घर जा रहे थे। आतंकियों ने औरंगजेब की हत्या से पहले वीडियो भी रिकॉर्ड किया था।

Facebook Comments