जान्हवी ने बताया ‘धड़क’ का खौफनाक सच

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। यह फिल्म फेमस मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है और वह ​फिल्म रिलीज  होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच जान्हवी कपूर ने रिलीज से एक दिन पहले ही फिल्म के एक खौफनाक सच के बारे में बताया, ​जिसे जानकर उनके  फैंस भी हैरान रह गए।

जानकारी के अनुसार, जान्हवी कपूर ने बताया कि यह फिल्म बॉलीवुड की  मुख्य धारा की फिल्मों से  बिल्कुल अलग है। दरअसल,  यह फिल्म जाति विभाजन पर आधारित है।  जान्हवी ने कहा कि बॉलीवुड की आम ​फिल्मों में जाति विभाजन का महिमामंडन किया जाता है, जो सच से बहुत दूर है। उन्होंने बताया कि धड़क में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा। इस फिल्म में वे एक शाही परिवार की लड़की बनी हुई हैं। जान्हवी ने कहा कि आम बॉलीवुड फिल्मों में दिखाया जाता है कि कैसे ​फिल्म के अंत में सब ठीक हो जाता है,  जबकि ऐसा कुछ भी नहीं होता। जाति विभाजन जैसे मुद्दे का महिमामंडन करने से फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिलता है, क्योंकि इससे विवाद उत्पन्न होता है और विवाद का फायदा फिल्म को मिलता है। जान्हवी ने साफ तौर पर कहा कि धड़क में इस मुद्दे को लेकर कोई महिमामंडन नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि आम फिल्मों के अंत में सब कुछ ठीक हो जाता है, लेकिन धड़क में असलियत दिखाई गई है। जाति विभाजन के खौफनाक सच को फिल्म में दिखाया गया है।

 


बता दें कि जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

Facebook Comments