मॉम की साड़ी पहन नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं जाह्नवी कपूर….

आज गुरूवार 3 मई 2018 को फिल्म ‘मॉम’ के लिए श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है। अवॉर्ड लेने के लिए उनकी बेटी जाह्नवी कपूर उनकी साड़ी पहन नई दिल्ली के विज्ञान भवन अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर भी हैं।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने जाह्नवी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस क्रीम कलर की साड़ी में पिंक बॉर्डर है। जाह्नवी ने इसके साथ झुमके पहने थे और बिंदी लगाई थी।

जाह्नवी कपूर उनकी साड़ी पहन नई दिल्ली के विज्ञान भवन अवॉर्ड लेने पहुंची थीं

जाह्नवी में बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की छवि दिखती है। वह इस पुरस्कार को लेने पहुंची और काफी उदास नजर आईं। जाह्नवी अपनी मां के साथ काफी क्लोज थीं। अवॉर्ड सेरेमनी की बात करें तो दिवंगत विनोद खन्ना को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिया गया। ये अवॉर्ड उनकी पत्नी कविता खन्ना और बेटे अक्षय खन्ना ने ग्रहण किया।

अवॉर्ड सेरेमनी शुरू होने से पहले बोनी कपूर ने डीडी न्यूज से बात करते हुए कहा था कि श्रीदेवी फिल्म्स, टीवी चैनल्स के द्वारा लोगों का हमेशा मनोरंजन करती रहेंगी।

 

उन्होंने आगे कहा- यह हमारे लिए गर्व की बात है, हम उन्हें मिस करते हैं, वो यहां आकर बहुत खुश होतीं, और क्या बोलूं?

ज्ञात हो कि इसी साल 24 फरवरी को दुबई में एक शादी समारोह में अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत हो गई थी। हालांकि रिपोर्ट्स का कहना था कि उनकी मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई थी जिसपर दुनिया भर को यकीन करना मुश्किल था।

Facebook Comments