23 अगस्त और 24 अगस्त, जानिए क्या कहता है आपका भाग्य ?

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क

अपनी सेहत का ख्याल रखें। आज आप ऊर्जा भूखे होंगे और यह संभव है कि अचानक अनदेखा लाभ हो। दोस्तों को समर्थन मिलेगा, लेकिन घर की शांति को असंतुष्ट करने से साथी के साथ कोई छोटी बात बर्बाद हो सकती है। आप अपने प्रिय के दृष्टिकोण के प्रति बहुत संवेदनशील होंगे – अपने क्रोध को नियंत्रित करें और कुछ भी करने से बचें जिसके लिए आपको बाकी के जीवन के लिए पश्चाताप करना है।

तुला,कन्या,मकर,धनु

जिन समस्याओं को आप परेशान कर रहे हैं, उन्हें चतुरता, चतुरता और कूटनीति की आवश्यकता है। आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं, लोग पुराने ऋण वापस ले सकते हैं या आप एक नई परियोजना पर आवेदन करने के लिए पैसे कमा सकते हैं। आपके निर्णय में माता-पिता का समर्थन महत्वपूर्ण साबित होगा। प्यार के दृष्टिकोण से यह दिन आपके लिए विशेष होगा। काम के क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए अपनी क्षमताओं को खराब करने की कोशिश करें। दूसरों को मनाने के लिए आपकी प्रतिभा आपको बहुत लाभ प्रदान करेगी।

वृश्चिक,सिंह,कुंभ,मीन

परिवार और पैसों से जुड़े कुछ खास मामले आपको ध्यान देने पड़ सकते हैं। प्रेमी या जीवनसाथी को आप जरूर समय दें, नहीं तो आप के संबंध में बिगाड़ आ सकता है। आपके मन में कुछ शंका है तो आप साफ-साफ अपन परिवार से कह दे। नजदीकी लोगों को आपकी जरूरत महसूस होगी। इंटरनेट से आपको काफी मदद मिल सकती हैं। कार्यक्षेत्र और बिजनेस में संभलकर काम करें। पैसों का ध्यान रखें। किसी भी वाद विवाद से बचने की कोशिश करें। कैंपस में आपका समय थोड़ा खराब रह सकता है।

Facebook Comments