बच्चे के पैदा होते ही अस्पताल का स्टाफ हुआ बेहोश! जानिए कारण

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के महिला अस्पताल में एक बेहद अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक महिला की डिलीवरी के समय कुछ ऐसा हुआ कि एक के बाद एक दो नर्स समेत एक चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी वहीं बेहोश होकर गिर गए। दरअसल, पिछले बुधवार को यहां पर एक महिला के प्रसव पीड़ा के चलते भर्ती कराया गया था।

यह महिला एचआईवी संक्रमित थी, लेकिन अस्पताल में भर्ती कराते समय महिला के परिवार वालों ने यह बात वहां के स्टाफ को नहीं बताई। जिसका परिणाम यह हुआ कि डिलीवरी के समय जैसे ही वहां मौजूद नर्स और स्टाफ को इस बात की जानकारी मिली तो दो नर्स और एक महिला कर्मचारी वहीं बेहोश होकर गिर पड़े।

इस महिला ने यहां पर शुक्रवार को एक बच्चे को जन्म दिया था। इस बच्चे को जन्म के बाद ही महिला के परिजनों ने स्टाफ को मेडिकल फाइल सौंपी। जिसमें स्टाफ ने महिला की मेडिकल रिपोर्ट देखी तो उन्हें पता चला कि यह महिला तो एचआईवी संक्रमित थी।

हालांकि यह महिला अपने बच्चे को संक्रमण से बचाने के लिए दवा का सेवन भी कर रही थी। जैसे ही यह बात स्टाफ को पता चली तो एक-एक कर तीन लोग वहीं बेहोश होकर गिर पड़े। वहीं महिला अस्पताल की सीएमएस महिला डॉक्टर ने कहा है कि अगर महिला के एचआईवी संक्रमित होने का पता पहले से होता तो उसके मुताबिक और भी बेहतर व्यवस्था की जाती।

Facebook Comments