साप्ताहिक राशिफल: 27 अगस्त से 02 सितम्बर तक, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

मेष, कर्क, मकर ;- आप जिस क्षेत्र में जहां भी कार्य कर रहे हैं उसके हिसाब से धन प्राप्त होने के अच्छे योग बनते हैं। इस माह में कामकाज के दृष्टि से उतार चढ़ाव की स्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं। तथा समय के अनुसार आपका कार्य बाधित हो सकता है। जिसके कारण आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। वैसे आर्थिक दृष्टि से स्थिति बेहतर होने की संभावना पाई जाती है। कुछ आकस्मिक धन लाभ प्राप्त होने के योग बनते हैं।

वृषव, धनु, मीन : –नौकरीपेशा लोगों को किस्मत का साथ मिल सकता है। कारोबार में भी स्थितियां आपके अनुकूल होने की संभावना बन रही है। आपके काम पूरे हो सकते हैं। किए गए कामों से धन लाभ और फायदा हो सकता है। पैसे की लेन-देन में सावधानी बरतें। खर्च में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य के मामले में ध्यान रखें। इन दिनों में आप अपने कर्मों के कारण सम्मानित किए जाओगे। आप के लिए यह दिन बहुत अच्छी होगी, यह शुभ हो जाएगा।

मिथुन, वृश्चिक, तुला : –आपका साथी अपने कार्यों में व्यस्त रहेगा, जिसकी वजह से आप अकेलापन एवं बैचेनी महसूस करेंगे, आपको लगेगा कि साथी आपको अनदेखा कर रहा है। इसका रिश्ता पहले से किसी के साथ टूटा हुआ है। घर परिवार में शुभता सहजता बढ़ेगी। परिस्थितियों से बेहतर तालमेल बना पाएंगे। शिक्षा प्रेम और संतान पक्ष से जुड़े मामले बनेंगे। मनोबल ऊंचा रखें।

सिंह, कन्या, कुंभ : –आगे चलकर आपको कोई बड़ा लाभ दे सकती हैं। मौज मस्ती के कार्यों में भी आप जमकर धन उड़ा सकते हैं परंतु बेवजह के ख़र्चों को नियंत्रण में रखना भी आपके लिए ज़रुरी होगा। घरेलू कार्यों में समय और धन दोनों ही ख़र्च होगा। इस दौरान सामाजिक कार्यों में आपको भाग लेना पड़ सकता है। इसके अलावा आप वस्त्र, आभूषण इत्यादि की ख़रीददारी भी कर सकते हैं। शेयर बाज़ार इत्यादि में अगर आप लंबे समय के लिए निवेश करने की सोच रहे हैं

Facebook Comments