क्या अब इस शख्स को डेट कर रहीं जाह्नवी कपूर..

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अक्सर मीडिया से दूर भागती हैं और अपनी पर्सनल बातों को सबके साथ कम ही शेयर करती हैं। हाल ही में मां श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बातें खुलकर सामने आने लगी हैं। वैसे भी जब से श्रीदेवी का निधन हुआ है लोग उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी बातें जानने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

जाह्नवी कल 21 साल की हो गईं हैं। उनके बर्थडे पर उनके खास दोस्त अक्षय राजन ने उन्हें एक खास तस्वीर के साथ जन्मदिन की बधाई दी। अक्षय ने जाह्नवी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा है हैप्पी बर्थडे। जाह्नवी ने अक्षत की इस बधाई पर जवाब देते हुए लिखा है ‘’आईएलवाई’। हर कोई जानता है कि Ily का मतलब आईलवयू होता है, लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि जाह्नवी ने एक दोस्त के तौर पर ऐसा लिखा है।

 

बता दें कि अक्षत जाह्नवी के परिवार के काफी करीब है। कई दफा उन्हें जाह्नवी के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं कई बार वह फिल्मों की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी के साथ नजर आए हैं। वैसे आज तक जाह्नवी का नाम ईशान खट्टर के साथ जुड़ता आया है। बता दें कि ईशान बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई है। ईशान जाह्नवी के साथ फिल्म धड़क में नजर आएंगे।

Facebook Comments