क्या करती हैं लड़कियां अकेले में….

आप सोचते हैं कि मस्ती करने के मामले में लड़के हमेशा आगे रहते हैं तो अपनी सोच को बदल लें। दरअसल, लड़कियां भी जब अकेले होती हैं तो वे ऐसे-ऐसे काम करती हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

दूसरों के सामने परफेक्ट लेडी बनी रहने वाली लड़की भी जब अकेले होती है तो कुछ ऐसी हरकतें करती है जिसमें से कुछ बेहद फनी होते हैं तो कुछ के बारे में सुनकर आपको यकीन भी नहीं होगा।

 

वॉशरूम में अकेलेपन का पल
ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं जब वॉशरूम में होती हैं तो उस वक्त मल्टिटास्किंग में बिजी होती हैं। वॉशरूम में फ्रेश होने के दौरान बहुत सी लड़कियों को फोन पर चैट करना पसंद होता है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि बहुत सी महिलाएं वॉशरूम के अंदर अकेलेपन और शांति के बीच लाइफ चेंजिंग फैसले भी लेती हैं। एक सर्वे के मुताबिक 10 में से 6 लड़कियां ब्रेकअप के बाद वॉशरूम के अंदर रोती हैं और वॉशरूम से बाहर तभी आती हैं जब वे किसी फैसले पर पहुंच चुकी होती हैं।

 

ब्रा: दोस्त भी दुश्मन भी
अपनी ब्रा के साथ हर लड़की का प्यार और नफरत वाला रिश्ता होता है। बहुत कम लड़कियां होती हैं जो बिना ब्रा के घर के बाहर निकलती हैं लेकिन अधिकतर लड़कियां ऐसी होती हैं जो घर पहुंचते ही जब वे अकेली होती हैं तो ब्रा को उतार देती हैं। हर लड़की के जीवन का यह ऐसा पल होता है जब वे आजाद महसूस करती हैं।

 

आइना है बेस्ट फ्रेंड
जब कोई भी आसपास नहीं होता तो आइना हर लड़की का बेस्ट फ्रेंड होता है। खुद को निहारना, ब्लैकहेड्स देखना, अनचाहे बालों को हटाना और चेहरे पर आने वाले पिंपल्स को घूरना… ये वे टॉप काम हैं जो महिलाएं आइने में देखकर करती हैं। इसके अलावा बहुत सी लड़कियों को आइने के सामने न्यूड खड़े होकर अपने शरीर को निहारना भी अच्छा लगता है। शरीर पर जमती चर्बी, अतिरिक्त वजन और स्ट्रेच मार्क्स से कैसे छुटकारा पाया जाए इस बारे में सोचना या फिर नई लॉन्जरी उन पर कैसी लग रही है…इस तरह के सारे काम ज्यादातर लड़कियां आइने के सामने खड़े होकर करती हैं।

 

अपने क्रश का पीछा करना
सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर अपने क्रश के बारे में जानकारी हासिल करना और जितना संभव हो सके उसके बारे में हर तरह की बातें पता करना…ऐसा सिर्फ लड़के ही नहीं करते बल्कि लड़कियां भी करती हैं।खुद से लाड़-प्यार करना
सेल्फ लव यानी खुद से प्यार करना, प्यार का सबसे बेस्ट फॉर्म है। ऐसे में लड़कियों या महिलाओं को जब भी अपने लिए थोड़ा समय मिलता है तो वे खुद को पैंपर करने यानी खुद से लाड़-प्यार दिखाने से पीछे नहीं हटतीं। फिर चाहे लिपस्टिक का नया शेड ट्राई करना हो, फेस पैक, हेयर मास्क, स्क्रब या तेल ट्राई करना और ऐसा करने में उन्हें काफी मजा भी आता है।

 

Facebook Comments