लड़की ने फोन पर कुछ ऐसा बोला,bf ने कर दिया ये हाल…..

मछलीशहर कोतवाल राजेश कुमार सिंह को गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि युवती का हत्यारा उसका प्रेमी कहीं भागने के फिराक में हैं। मथुरा मतरी नहर चौराहे के पास से पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसने पुलिस को बताया कि करीब एक साल से उसका युवती से अवैध संबंध था। युवती की शादी तय हो गई थी। 

इस खुलासे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी। और तो और हत्यारा प्रेमी युवती की मौत की खबर थाने पर देने के लिए परिजनों के साथ गया था और पंचनामा में गवाह भी बना था।

युवती 16 अप्रैल की शाम से लापता थी। 17 अप्रैल की सुबह गांव में एक नाले के पास उसकी लाश मिली थी। घटना की जांच कर रही पुलिस युवती की मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाला तो उसके एक करीबी पर शक गहरा गया। पुलिस ने कॉल डिटेल और मोबाइल सर्विलांस के जरिये हत्यारे की पहचान कर ली। वह मछलीशहर का निवासी है।

उसने फोन पर उसे बताया था कि वह गर्भवती है। गर्भपात कराने के लिए मेडिकल स्टोर से दवा लाकर उसे दे दिया था। दवा खाने के बाद उसकी हालत खराब होने लगी तो उसने फोन पर उसे जानकारी दी। उसने उसे घर से दूर नाले के पास बुला लिया। वहीं पर एक इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगने के बाद वह दर्द से चिल्लाने लगी। आवाज बस्ती तक न जाए इसके लिए उसने लड़की का मुंह हाथ से दबा लिया था।

 

मुंह दबाने के कारण दम घुटने से उसकी मौत हो गई। मृतका के परिजनों के साथ थाने पर सूचना देने से लेकर पंचायतनामा में गवाहों में भी उसका नाम है। उसपर कोई शक न कर सके इस नाते वह पीड़ित परिवार के साथ साथ लगा रहा।

Facebook Comments