आखिर ऐसा क्या कह दिया जया बच्चन ने जिसे सुनकर बॉलीवुड हैरान….

1998 काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा मिलने पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि उन्हें इस सजा से राहत मिलनी चाहिए।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ‘मुझे बुरा लग रहा है। उन्हें निश्चित तौर पर राहत मिलनी चाहिए। सलमान ने कई सारे मानवीय कार्य किए हैं।’ I feel bad. He should be given relief. He has done a lot of humanitarian work: Jaya Bachchan

मालूम हो कि सलमान के वकील कई बार अदालत में उनके मानवीय कार्यों का हवाला दे चुके हैं। उनके वकील कोर्ट से कम से कम सजा की मांग कर चुके हैं। कोर्ट के आदेश के बाद अब सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया है।

 

बता दें कि इस मामले में आज जोधपुर कोर्ट ने सलमान को दोषी करार देते हुए  दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। वहीं कोर्ट ने अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्र और नीलम को बरी कर दिया है।

सलमान के वकील जमानत के लिए सेशन कोर्ट पहुंचे हैं और लेकिन जमानत पर सुनवाई शुक्रवार को होगी। अगर उन्हें सेशन कोर्ट से जमानत नहीं मिलती है तो फिर उन्हें जेल में रहकर अपनी सजा पूरी करनी होगी। गौरतलब है कि 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।

 

Facebook Comments