करण और जेनिफर विंगेट का रिश्ता इस वजह से टूटा था…..

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि जेनिफर पहले से शादीशुदा है लेकिन उनका तलाक हो चुका हैं. जेनिफजर बॉलीवुड और टीवी जगत में नाम कमा चुके करण सिंह ग्रोवर की पत्नी रही हैं लेकिन अब उनसे अलग हो चुकी हैं और अब करण की पत्नी बिपाशा बासु हैं. करण और जेनिफर का रिश्ता क्यों टूटा ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों हुआ था करण और जेनिफर का तलाक.

 

जब जेनिफर और करण तलाक ले रहे थे तब यह खबर सामने आई थी कि दोनों के एक करीबी दोस्त ने दोनों के तलाक को लेकर सच्चाई खोली और बताया कि करण बहुत ही आशिक मिजाज के इंसान हैं इस वजह से वह बंधकर रहना नहीं पसंद करते. एक बार जेनिफर ने करण से ऊबकर उनसे अलग रहना शुरू कर दिया, क्योंकि जेनिफर नहीं चाहती थी कि उनके पति के बारे में कोई उन्हें कुछ कहे.

 

जेनिफर शादी को बचाना चाहती थी और उन्होंने कई हद तक सब बर्दाश्त किया लेकिन करण ने जेनिफर से साफ़ कह दिया था कि वह शादी में यकीन नहीं करते और एक खुले पंक्षी की तरह आसमान में उड़ना चाहते हैं इस वजह से जेनिफर उनसे अलग रहने लगी. अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो करण या जेनिफर ही बता सकते हैं.

Facebook Comments