जेनिफर विंगेट कई बार कर चुकी है इंटिमेट सीन …..

जेनिफर ने इन दिनों अपने टीवी किरदारों की वजह से जमकर कामयाबी हांसिल की हैं लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. जेनिफर ने सभी किरदारों में जान डाल दी और अपने हर किरदार को खूबसूरत तरह से निभाया. जेनिफर विंगेट को आप सभी ने टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुमुद के किरदार में देखा होगा, और उसके बाद जेनिफर टीवी शो ‘बेहद’ में नजर आई. ‘बेहद’ में जेनिफर को खूब पसंद किया गया और उसके बाद अब जेनिफर टीवी शो ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं इस शो में भी उन्हें खूब पसंद किया जा रहा हैं.

 

जेनिफर अब तक कई बार इंटिमेट सीन्स भी कर चुकी हैं और साथ ही उन्होंने किसिंग सीन भी किए हैं. जी हाँ, जेनिफर भी बहुत ही बोल्ड हैलेकिन पहले वह ऐसी नहीं थी. जब जेनिफर की करण ग्रोवर से शादी हुई थी तब वह इंटिमेट सीन्स और किसिंग सीन्स करने से बचती थी लेकिन अब वह खुलकर ऐसे सीन करती हैं.

 

जेनिफर ने टीवी शो ‘बेहद’ में अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन्स दिए, इन दिनों टीवी शो ‘बेपनाह’ में वह अपने को-स्टार के सतह इंटिमेट नजर आई और इसके पहले वह मूवी फिर से में लिपलॉक कर चुकी हैं. पहले जेनिफर केवल करण को किस करने के लिए हाँ कहती थी लेकिन अब सब बदल चुका हैं.

Facebook Comments