जेट एयरवेज सिर्फ 967 रुपये में करा रही है हवाई यात्रा….

jet airways ने अपनी ‘उड़ान’ योजना के तहत सिर्फ 967 रुपये के शुरुआती किराये की पेशकश की है। कंपनी की ये उड़ानें अगले महीने से शुरू करने की योजना है।

कंपनी ने सोमवार को ही बताया था कि वो सरकार की क्षेत्रीय वायु संपर्क योजना (उड़ान) के तहत उड़ानों का परिचालन 14 जून से करेगी। कंपनी की पहली उड़ान लखनऊ-इलाहाबाद- पटना मार्ग पर होगी। जनवरी में दूसरे दौर की बोली में जेट एयरवेज को चार रूट मिले थे। लखनऊ-इलाहाबाद- पटना के साथ कंपनी को नई दिल्ली-नासिक, नागपुर-इलाहाबाद- इंदौर और लखनऊ-बरेली-दिल्ली मार्ग मिला है।

तो वहीं आज कंपनी ने इन मार्ग पर अपनी उड़ानों के शुरुआती किराए की घोषणा की। इसके तहत कंपनी ने ‘उड़ान’ के तहत लखनऊ-इलाहाबाद-पटना पर शुरुआती किराया 967 रुपये, पटना-इलाहाबाद-पटना पर 1216 रुपये लेगी।

जबकि नागपुर-इलाहाबाद-नागपुर मार्ग पर 1690 रुपये, इंदौर -इलाहाबाद-इंदौर मार्ग पर 1914 रुपये रहेगा। दिल्ली-नासिक-दिल्ली मार्ग पर शुरुआती किराया 2,665 रुपये रहेगा।

बता दें कि इन दिनों डोमेस्टिक उड़ानों में कई तरह के सस्ते ऑफर दिए जा रहे हैं, एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 5 सालों में रेलवे से ज्यादा वृद्धि फ्लाइट पैसेंजर्स में हुई है।

 

Facebook Comments