जाह्नवी और खुशी बहुत याद करती है अपनी मां को….

 

भले ही पूरा परिवार इस दुख से निकलने की कोशिश कर रहा हैं लेकिन उनके पति बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी उन्हें बहुत याद करती हैं। सोमवार को जाह्नवी ने अपनी मम्मी को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्कैच शेयर किया। ये स्कैच बोनी कपूर और श्रीदेवी का है। बता दें कि 24 फरवरी ही वो दिन है जब श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आई थी।

तीन महीने पहले बॉलीवुड ने ‘चांदनी’ को हमेशा के लिए खो दिया था। इस खबर से ना सिर्फ फैंस आहत हुए थे बल्कि पूरा बॉलीवुड गमगीन हो गया था। खबरों की माने तो जब जाह्नवी को इस खबर की जानकारी मिली तो वो बेहोश हो गई थी।

उसके बाद से बोनी, जाह्नवी और खुशी की दुनिया बदल गई। जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है, लेकिन उसे देखने के लिए अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं। श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी कपूर मां और पिता दोनों का फर्ज अदा कर रहे हैं। वो अब अपनी बेटियों का ज्यादा ख्याल रख रहे हैं। जाह्नवी और खुशी जब भी बाहर से आती है, तब बोनी कपूर उन्हें मुंबई एयरपोर्ट लेने पहुंच जाते हैं।

 

इसके साथ ही वो दोनों बेटियों के साथ डिनर, लंच और मूवी देखने भी जाते हैं। जाह्नवी बहुत जल्द फिल्म धड़क में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी। आपको बता दें कि जाह्नवी धड़के अलावा किसी और फिल्म को साइन नहीं किया है वे चाहती है कि सारा ध्यान धड़क पर लगाए।

 

Facebook Comments