जाह्नवी ने शुरू की ‘धड़क’ की शूटिंग…

कल जाह्नवी को उनकी डेब्यू फिल्म धड़क के सेट पर बांद्रा में स्पॉट किया गया. शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें जाह्नवी साड़ी में दिखाई दे रही हैं.

श्रीदेवी की मौत के बाद से ही ऐसी खबरें थीं कि उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक लेने वाली हैं.  इन खबरों पर विराम लगाते हुए जाह्नवी ने गुरूवार से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. कल जाह्नवी को उनकी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर बांद्रा में स्पॉट किया गया. शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें जाह्नवी साड़ी में दिखाई दे रही हैं.

साड़ी में पहली बार जाह्नवी की ऐसी तस्वीरें देखने को मिली हैं जिसमें वो पूरी तरह अपनी मां श्रीदेवी जैसी नज़र आ रही हैं. इस वजह से भी इन तस्वीरों की काफी चर्चा हो रही है. जाह्नवी का इसमें बहुत ही साधारण सा लुक नज़र आ रहा है.

इस हफ्ते मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर जाह्नवी कोलकाता रवाना हो जाएंगी. आपको बता दें कि जाह्वनी ने दिसंबर में ही इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. उदयपुर में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान उनके साथ मां श्रीदेवी भी थीं. शूटिंग के साथ-साथ श्रीदेवी को जाह्नवी के साथ उदयपुर घूमते हुए भी स्पॉट किया गया था. बेटी की पहली फिल्म को लेकर श्रीदेवी काफी उत्साहित थीं.

एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने के लिए दुबई पहुंचीं श्रीदेवी की 24 फरवरी को अचानक निधन हो गया. कल ही बोनी कपूर और अनिल कपूर ने श्रीदेवी की अस्थियों को हरिद्वार जाकर विसर्जित किया.

चाहें कोई अवॉर्ड समारोह हो या फिर शॉपिंग या घूमना जाह्नवी हमेंशा मां श्रीदेवी के साथ ही नज़र आती थीं. जाह्नवी के लिए इससे उबरना को काफी मुश्किल होगा लेकिन फिलहाल उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है. मां की मौत के चंद दिनों बाद ही 6 मार्च को जाह्न्वी कपूर 21 साल की हो गईं. मां की जगह तो कोई कभी नहीं ले सकता लेकिन बेटी के इस दिन को पापा बोनी कपूर ने यादगार बनाने की कोशिश की. इस दौरान सोनम कपूर सहित सभी कपूर डॉटर्स जाह्नवी के साथ नज़र आईं.

कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने मां को याद करते हुए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखा. जाह्नवी ने इसमें लिखा, “हर सुबह, मैं इसी उम्मीद से उठती हूं कि एक दिन मैं आपको गौरवान्वित करूंगी, लेकिन मैं वादा करती हूं कि हर दिन मैं इसी आशा से उठूंगी, क्योंकि आप यहां हैं और मैं उन्हें महसूस कर सकती हूं.”

बता दें कि जाह्नवी की इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर हैं, जो माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से सिनेमा की दुनिया में पहले ही कदम रख चुके हैं. ये फिल्म 20 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी. इसे शशांक खैतान ने निर्देशित किया है. फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं.

Facebook Comments