जी हां ! गर्लफ्रेंड की इच्छा पूरी करने के लिए इस शख्स ने चोरी किए 10 महंगे कैमरे, गिरफ्तार

पैसों की कमी होने के बाद भी गर्लफ्रैंड की इच्छा पूरी करने और महंगा गिफ्ट देने के चक्कर में ब्यॉयफ्रेंड ने एक नहीं पूरे 10 कैमरों की चोरी कर ली। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्यॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आकाश पांडुरंग भिसे (22) के पास से पुलिस ने 26 लाख 60 हजार रुपए कीमत के दस 5 डी कैमरा और 5 लेंस जब्त किए हैं। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर नावंदे ने बताया कि फरासखाना पुलिस स्टेशन के डीबी की टीम पेट्रोलिंग करते समय जानकारी मिली थी कि एक युवक केंजले चौक में चोरी किए महंगे कैमरे लेकर आ रहा है।

इस खबर के आधार पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर नावंदे, पुलिस निरीक्षक (क्राइम) संभाजी शिर्के के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक महेंद्र पाटिल, कर्मचारी बापूसाहब खुटवड, केदार आढाव, शंकर कुंभार, सयाजी चव्हाण व बाकी कर्मचारियों ने जाल बिछाकर दबिश दी और कैमरा सहित ब्यॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी एक फोटोग्राफर है, उसने पुणे के प्रसिद्ध एमआईटी कॉलेज से फोटोग्राफी में डिप्लोमा किया है। चार महीने पहले ही एक लड़की के साथ उसकी पहचान हुई थी और दोस्ती प्यार में बदल गई।

उसके बाद उसकी इच्छा पूरी करने के लिए उसके पास पैसे कम पड़ने लगे थे। शादी का बड़ा ऑर्डर मिलने का बताकर शहर के अलग अलग फोटोग्राफर द्वारा महंगा कैमरा किराए पर लेने का बहाना करता था। दिन का 1500 से 1700 रुपए किराए देने का लालच देता था। उसके बाद कैमरा गिरवी रखकर पैसे लेता था। इन पैसों से लड़की को स्कूटी और सोने के गहने के साथ शहर के महंगे-महंगे फाइव स्टार होटल में खाना खिलाने ले जाता था।

Facebook Comments