बड़ा ट्विस्ट आयेगा नज़र ‘जीजाजी छत पर हैं’…..

बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला टीवी का मशहूर शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम की भूमिका में नजर आ रहे अभिनेता निखिल खुराना काफी चर्चा में चल रहे है.

अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए निखिल का कहना है कि पंचम ने लॉटरी का टिकट जीत लिया है और वह नई चीजों को देखने और नये मौकों को पाने के लिये बेहद उत्साहित है, यह देखना दिलचस्प होगा कि इलायची उसे रोकने के लिये क्या करेगी.

बता दे कि इस शो में इलायची की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री हिना नवाब नजर आ रही है. वहीं अभिनेता नवीन बावा शो में दरोगा की भूमिका निभा रहे है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है की पंचम, मुरारी से बहुत दुखी है, क्योंकि जब भी पैसे की बात आती है वह उस पर भरोसा नहीं करता और ऐसे में पंचम की लॉटरी लग जाती है. अब ये तो शो में ही देखना पडेगा की आगे क्या होता है.

बता दे कि निखिल खुराना टीवी के मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने ‘तूने प्यार क्या किया’, ‘ये है आशिकी’, ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘तेरे लिए’ जैसे कई शोज में काम किया है. अब इन दिनों वह शो ‘जीजा छत पर है’ के जरिये खूब सुर्खियां लूट रहे है. उन्हें इस शो में दर्शक काफी पसंद करते है.

Facebook Comments