JIO का सबसे बड़ा तोहफा, फ्री में मिल रहे JIOFI के साथ 100GB डाटा फ्री

?????????
मुकेश अंबानी ने JIO को लेकर तोहफे देने अभी बंद नहीं किए है। उनकी वजह से दूसरी कंपनियां ठप पड़ गई हैं।

गूगल ने इंडिया में अपने होम एक्टिवेटेड स्पीकर्स ‘होम’ और ‘होम मिनी’ की बिक्री शुरू कर दी है। इसमें यूजर्स गाने, वीडियो प्ले करने के साथ ही अपना डेली शेड्यूल भी प्लान कर सकेंगे।

इसके अलावा भी कई स्पेशल फीचर्स इसमें दिए गए हैं। रिलायंस जियो इसके साथ एक ऑफर लाया है। जो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। गूगल होम की कीमत 9,999 रुपए और होम मिनी की कीमत 4499 रुपए है। इसके फ्लिपकार्ट पर खरीदने के साथ ही 750 से ज्यादा रिटेल स्टोर्स से भी परचेस किया जा सकता है।

जियो यूजर्स यदि गूगल होम खरीदते हैं तो उन्हें जियो स्पेशल ऑफर दे रहा है। जियो कस्टमर्स को 100 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। यह 10 वाउचर्स में 10-10जीबी करके मिलेगा। इन वाउचर्स की वैलिडिटी 1 साल की होगी।

इसके साथ ही जियो यूजर्स को जियोफाई डिवाइस फ्री में मिलेगी। जियो प्रीपेड ग्राहक ही इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर Google होम या क्रोमकास्ट डिवाइस की खरीद पर उपलब्ध है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस डीएक्स मिनी, जिओ स्टोर से डिवाइस खरीद सकते हैं।

999 रुपए वाली जियोफाई फ्री में  :

ऑफर के तहत ग्राहकों को 999 रु. का एक फ्री JioFi डिवाइस और 1500 रु कीमत का 100 जीबी अतिरिक्त 4G डेटा मिलेगा, इसके लिए ग्राहक को कम से कम 149रु का पहला रिचार्ज कराना होगा साथ ही 99रु में जियो की प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी।

> MyJio एप में 10 जीबी के 10 वाउचर यानि 100GB ग्राहक को मिलेंगे। जिसे MyJio एप के माध्यम से 1 साल के भीतर रिडिम या भुनाया जा सकता है। साथ ही जियो सिम एक्टिवेशन की तारीख 1 अप्रैल 2018 से पहले नहीं होनी चाहिए। ऑफर 10 अप्रैल 2018 से शुरू हो गया है।

क्या है गूगल होम मिनी :

 

गूगल का गूगल होम मिनी एक स्पीकर है। इसमें वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इसके अलावा क्रोमकास्ट और क्रोमकास्ट ऑडियो बिल्ट-इन है। यह गूगल होम के सभी फंक्शंस के साथ आता है। ये स्पीकर एंड्रॉइड 4.4 किटकैट व उससे ऊपर, आईओएस 9.1 डिवाइस को सपोर्ट करता है

 

Facebook Comments