JIO ग्राहक ध्यान दें…वरना बंद हो जाएंगी आपकी सारी सर्विस

रिलायंस जियो ने 99 रुपए में यूजर्स को एक साल की प्राइम मेंबरशिप दी थी। इस मेंबरशिप के खत्म होने की लास्ट डेट 31 मार्च, 2018 थी। ऐसे में कंपनी ने इसकी वैलिडिटी 1 साल के लिए एक्सटेंड कर दी है। इसके लिए पुराने यूजर्स को पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं है।

बता दें कि जियो के प्लान का फायदा सिर्फ उन यूजर्स को ही मिल रहा है जिन्होंने प्राइम मेंबरशिप ली है। नॉन प्राइम यूजर के लिए प्लान महंगे होने के साथ बेनीफिट भी कम है।

# ऐसे एक्सटेंड करें प्राइम मेंबरशिप :

जिन यूजर्स के पास जियो सिम है और वे प्राइम मेंबरशिप को एक्सटेंड करना चाहते हैं तब उन्हें अपने फोन में MyJio ऐप को इन्स्टॉल करना होगा। यदि ऐप पहले से मौजूद है तब उन्हें उसे अपडेट करना होगा। यदि ऐप को अपडेट नहीं करते हैं तब मेंबरशिप को एक्सटेंड करने का ऑप्शन नहीं मिलेगा। मेंबरशिप बढ़ाने वाला काम सिर्फ 3 आसान स्टेप में किया जा सकता है। बता दें कि आपको इसके लिए 1 रुपया भी खर्च नहीं करना है। अगर आपने ये काम नहीं किया तो आपकी सारी सर्विस बंद हो जाएंगी।

 

# नए यूजर्स को देने होंगे 99 रुपए :

ऐसे यूजर्स जो रिलायंस जियो के साथ जुड़ते हैं तब उन्हें प्राइम मेंबरशिप के लिए 99 रुपए खर्च करने होंगे। इसके बाद उन्हें अगले 1 साल यानी 31 मार्च, 2019 तक सभी प्लान का बेनीफिट मिलेगा। बता दें कि प्राइम मेंबरशिप में यूजर्स को फ्री वॉइस कॉल, 550 टीवी चैनल, 6000 मूवीज, लाखों वीडियो और टीवी शो, 1 करोड़ से ज्यादा गाने और 5000 से ज्यादा मैगजीन, 500 न्यूजपेपर का एक्सेस मिलता है।

Facebook Comments