जियो की प्राइम मेंबरशिप खत्म होने के बाद लोगों का क्या होगा? जानियें….

प्राइम मेंबरशिप खत्म होने से ठीक एक दिन पहले मुकेश अंबानी की कंपनी जियो ने कस्टमर को एक साल और फ्री में जियो प्राइम का तोहफा दिया था। अब जियो ने अपने टैरिफ प्लान में बड़ा बदलाव किया है, जिसके बाद जियो यूजर्स को पहले जितने दाम में ही ज्यादा डेटा मिलेगा।

जियो के नए टैरिफ प्लान में अब पहले से अधिक डेटा मिलेगा। जियो ने अपने 100 रुपए मूल्य से ज्यादा वाले प्लानों में काफी बदलाव किया है। जियो के 1 GB डाटा वाले सारे प्लान्स (149, 349, 399 और 449) में अब हर दिन 1.5GB डाटा मिलेगा। वहीं 198, 398, 448 और 498 वाले प्लान्स में अब तक 1.5GB डाटा दिया जा रहा था, लेकिन अब इन कस्टमर्स को हर दिन 2GB डाटा मिलेगा।

इसी तरह जियो का 299 रुपए वाले प्लान में बदलाव करते हुए हर दिन 2GB डाटा की जगह अब 3GB डाटा दिया जाएगा। इसी तरह 509 वाले प्लान में 3GB डाटा की जगह 4GB डाटा मिलेगा। इन सबके साथ जियो ने एक और प्लान मार्केट में लांच किया है। इस प्लान में यूजर्स को 5GB डाटा हर दिन मिलेगा। इस प्लान की कीमत 799 रुपए होगी और 28 दिन तक ये प्लान वैलिड रहेगा। इसके अलावा और किसी प्लान में कंपनी ने बदलाव नहीं किया है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से जियो की प्राइम मेंबरशिप को लेकर यूजर्स परेशान थे। उन्हें लग रहा था कि जियो की प्राइम मेंबरशिप खत्म होने के बाद उन्हें फिर से महंगे डाटा प्लान्स की ओर बढ़ना पड़ेगा, लेकिन 30 मार्च की रात ही जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप एक साल बढ़ने की खुशखबरी दे दी थी।

 

Facebook Comments