क्या टूटी ऊंगली के साथ अगला टेस्ट भी खेलेंगे जॉनी बेयरस्टो?

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की उंगली में गंभीर चोट लग गई थी। मैच के चौथे दिन बेयरस्टो टूटी उंगली के साथ ही बल्लेबाजी करने उतरे थे और पहली ही बॉल पर बुमराह ने उन्हें बोल्ड कर दिया था। लेकिन इस चोट के बावजूद बेयरस्टो अगले टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने संकेत दिए हैं कि विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ 30 अगस्त से साउथैम्पटन में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं। बेयरस्टो को तीसरे टेस्ट मैच में उंगली में चोट लग गई थी। बेयरस्टो अगर फिट भी होते हैं तो वह बल्लेबाज के रूप में टीम में खेलेंगे और जोस बटलर विकेटकीपर की भूमिका निभा सकते हैं। इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे हैं।

आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बेलिस ने कहा, “मुझे लगता है कि अगले मैच में कीपिंग करना बेयरस्टो के लिए मुश्किल होगा। हम अगले कुछ दिनों में उनकी चोट की फिर से जांच करेंगे। उनसे कहा गया है कि अगर वह कीपिंग करने योग्य नहीं होते हैं तो बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं।” इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट मैच के लिए बल्लेबाज जेम्स विंस को टीम में शामिल किया है। 27 साल के विंस को जॉनी बेयरस्टो की जगह कवर के तौर पर टीम में बुलाया गया है। उन्होंने 13 टेस्ट मैचों में 548 रन बनाए हैं।

Facebook Comments