छुट्टियां बिताने गई बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के साथ हुई छेड़खानी

अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली करिश्मा शर्मा एक बार फिर से चर्चा में है। परंतु इस बार वह अपनी हॉट फोटोशूट की वजह से नहीं बल्कि उनके साथ हुए छेड़खानी की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल करिश्मा शर्मा अपने काम से फुरसत मिलने के बाद वह मुंबई से अलग निकल कर धर्मशाला में छुट्टियां बिताने गई लेकिन वहां पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे बीच में ही उस ट्रिप को छोड़कर मुंबई वापस आ गई।

करिश्मा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि मैं अपने काम से वक्त निकाल कर धर्मशाला में छुट्टियां बिताने का फैसला किया। मैं वहां की झीलों और हरी भरी वादियों में जाना चाहती थी। वहां पहूंच कर मैं अपने दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर के दर्शन के लिए गई और वहां पर हमने कई तस्वीरे भी ली। लेकिन एक मिनट बाद जब मैंने पीछे देखा तो 15 आदमी हमें घेरे खड़े हैं। वो हमारी तस्वीरे ले रहे थे। उन लोगों की नजरें मेरे सीने पर थी। उसे देखकर मैं डर गई।

वहां से निकलने के बाद हमें एक पुलिसवाला मिला। उसे मैंने बताया कि कुछ लड़के मेरी छेड़खानी कर रहे हैं। जिस पर पुलिसवाला मुस्कुराया और कहा अरे कौन छेड़ रहा है। करिश्मा ने इसके आगे बताया कि जब मैं अपने दोस्तों के साथ स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई तभी वहां पर भी कुछ लोग उसे घूर रहे थे और उनका पीछा कर रहे थे। जब मैने पीछे देखा तो वही लोग थे जो मंदिर के सामने हमें घूर रहे थे।

करिश्मा ने कहा कि वह उनके लिए काफी डरावना अनुभव था। उन्होंने कहा कि अगर कोई कहीं घूमने जाए और कोई उसका पीछा करें तो वह काफी डरावना होता है। करिश्मा इस घटना के बाद इतना डर गई कि उसने बीच में ही धर्मशाला की ट्रिप को छोड़कर मुंबई वापस आ गई। उन्होंने कहा कि धर्मशाला बहुत अच्छी जगह है लेकिन वहां पर मेरा अनुभव काफी बुरा रहा।

Facebook Comments