कहा था-शर्म नहीं आती…लड़की से अफेयर के चक्कर में शत्रुघ्न को लगी थी पत्नी पूनम से डांट

कपिल शर्मा शो के छोटे पर्दे पर लौटने के बाद से ही फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। हर कोई कपिल की कॉमेडी का दीवाना है। कपिल के शो में हंसी का तड़का लगाने के लिए रणवीर सिंह से लेकर सलमान खान का पूरा खानदान शिरकत कर चुका है। अब शो में जान डालने के लिए लेजेंड्री एक्शन हीरो और कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके शत्रुघ्न सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे। शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पत्नी पूनम और बेटा लव भी पहुंचे थे। शो में एक्टर ने अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की बाते शेयर की।

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में शत्रुघ्न का नाम बहुत सी एक्ट्रेसेस जुड़ा था लेकिन उन्होंने प्यार और शादी एक्ट्रेस पूनम से की। शो में उन्होंने पुराना किस्सा सुनाते हुए बताया कि एक बार उन्हें पत्नी पूनम ने बहुत डांटा था। उन्होंने बताया कि एक बार किसी लड़की से अफेयर की बात पूनम के कानों तक पहुंच गई..जैसे ही मैं घर आया, पूनम ने मुझे बहुत डांटा..और कहा आपके इतने बड़े-बड़े बच्चे हो गए, शर्म नहीं आती ये सब करते हुए। इस बार माफ कर देती हूं..आगे से पता चला तो खैर नहीं। आगे सिन्हा ने मजाकिया अंदाज में कहा- वो दिन है और आज का दिन, पता नहीं चलने दिया।

शत्रुघ्न की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। वहीं सिन्हा ने फिल्मों के बारे में बाद करते हुए बताया कि वो कभी भी राइटर के लिखे हुए डायलॉग पूरे नहीं बोल पाते थे। वो शूटिंग के दौरान खुद ही डायलॉग को इम्परोवाइज कर लिया करते थे।

Facebook Comments