बिग-बॉस 12 के लिए सलमान ने किए कई खुलासे

भारत में टीवी के सबसे दिलचस्प, विवादित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ( Bigg Boss 12 ) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. इसी महीने 16 सितंबर से टीवी पर शो के ग्रैंड प्रीमियर से पहले गोवा में एक ग्रैंड लॉन्च देखने को मिल रहा है. इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे.

सलमान गोवा के लॉन्चिंग इवेंट में ही मौजूद हैं. वो शो, कंटेस्टेंट और अपने जीवन से जुड़े कुछ खुलासे भी कर सकते हैं. कलर्स पर 16 सितंबर को रात 10.30 बजे शो का प्रीमियर होगा. हर रोज रात नौ बजे शो का प्रसारण होगा, शनिवार और रविवार को रात साढ़े 10 बजे स्पेशल शोज होंगे, जिनमें सलमान खान नजर आएंगे.

सलमान ने अपने अंदाज में कहा, “मेरे जीवन का सबसे लंबा रिलेशनशिप बिग बॉस के साथ है.” लॉन्चिंग इवेंट में सलमान के साथ कलर्स के CEO अभिषेक मौजूद थे. उन्होंने कहा कि इस शो से उनका ज्यादा वक्त का नहीं है. लेकिन उनके लिए इस शो की अहमियत अलग है. उन्होंने कहा, हमेशा की तरह इस बार भी शो लोगों का मनोरंजन करेगा.

क्या है इस बार शो की थीम?

बिग बॉस के इस सीजन में बॉलीवुड और छोटे परदे की व‍िच‍ित्र जोडि़यां नजर आएंगी. छह जो‍डियां यानी 12 कंटेस्टेंट होंगे. पहली व‍िच‍ित्र जोड़ी होगी भारती सिंह और लिंबाचिया. भारती के बिग बॉस को लेकर दिए गए बयानों से इवेंट का माहौल और खुशनुमा हो गया. वह सलमान से कहती नजर आईं कि जिस तरह से आप वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट की खबर लेते हो, बिल्कुल वैसे ही मेरी सास भी मेरी क्लास लेती हैं.

कौन है शो की पहली सेलेब जोड़ी?

लॉन्चिंग इवेंट में सलमान ने इस सीजन की पहली सेलिब्रिटी जोड़ी से लोगों को मिलवाया. ये जोड़ी कोई और नहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की है. कुछ महीने पहले इस जोड़ी ने शादी की थी. तो ये जोड़ी इस बार बिग बॉस के घर से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग इवेंट में सलमान ने फन गेम के साथ परफॉर्म भी किया.

इस बार घर में कुल मिलाकर 21 लोग एंट्री लेंगे. शो के फॉर्मेट में कुछ बदलाव लाने के बाद घर में सिर्फ कॉमनर्स ही जोड़ियों के तौर पर आएंगे. वहीं सेलीब्रिटी कंटेस्टेंट्स इस बार अकेले ही घर में एंट्री लेंगे. 5 कॉमनर जोड़ियों के साथ 5 सिंगल कॉमनर घर में आएंगे. सिंगल कॉमनर की जोड़ी सेलीब्रटी के साथ बनाई जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो इस बार शो के होस्ट सलमान खान को भी स्पेशल पॉवर मिलेगा. सलमान अपने मुताबिक किसी भी कंटेस्टेंट को इविक्ट होने से बचा सकते है. सास-बहू, भाई-बहन, जुड़वा भाई-बहन, सेक्स वर्कर्स, जाने माने टीवी और फिल्मी सितारों सहित कुल 21 लोग इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे.

Facebook Comments