सलमान की जमानत से नाराज हुई, पीएम मोदी की सरकार…

आखिरकार कल काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने और करीब 50 घंटे तक जोधपुर जेल में कैद रहने के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की सेशन कोर्ट से जमानत मिल ही गई. कोर्ट ने 50 हजार रुपए का जमानती मुचलका भरने और कोर्ट की इजाजत के बगैर देश न छोड़ने की शर्त पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने दोपहर तीन बजे सुनाए गए फैसले में सलमान को जमानत दे दी. सलमान की रिहाई के बाद देश भर में उनके तमाम फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी.

सलमान खान को जमानत के बाद रिहाई तो मिल गई है, लेकिन वे अभी भी इस केस में दोषी है. वहीं उन पर अब भाजपा के दिग्गज राजनेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी तंज कसा है. भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान पर आरोप लगते हुए कहा है कि जिस किसान ने सलमान पर काले हिरण शिकार केस में आरोप लगाया था सलमान उस किसान के घर केस को खत्म करने के लिए नोटों का बंडल लेकर पहुंचे थे.

कैलाश ने कहा कि पिछले दो दिनों से टीवी चैनल पर केवल सलमान खान के बारे में बातें हो रही हैं. सलमान ने हिरण को मारा और उसे सजा मिली क्योंकि गांव के एक किसान ने उनके खिलाफ शिकायत की थी. सलमान खान नोटों का बंडल लेकर उस किसान के पास गये थे. मगर उस बिश्नोई समाज के किसान ने अपने आप को नहीं बेचा. विजयवर्गीय ने कहा कि टीवी चैनल्स उस किसान को नहीं दिखा रहे हैं.

बता दे कि सलमान को साल 1998 में तब्बू, सैफ अली खान, नीलम और सोनाली बेंद्रे के साथ काले हिरणो का शिकार करते हुए पाया गया था. जहां गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने सलमान को 5 साल की सजा सुनाई थी. जबकि अन्य सितारों को कोर्ट ने बरी कर दिया था. इसके बाद सेशन कोर्ट से जमानत के तहत कल सलमना रात के करीब 8 बजे अपने घर मुंबई पहुंच गए थे.

Facebook Comments