काजोल की बेटी न्यासा दिखती हैं अपनी मां काजोल से ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड की बात करें तो बॉलीवुड में जोड़ियों की बात करें तो काफी जोड़ियां हैं जिनके प्यार की बात कहीं जाती हैं. उसमे से सबसे ज्यादा अगर बात और प्यार की मिसाल किसीकी देते हैं तो वो काजोल और अजय देवगन की जोड़ी की हैं.

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की एक प्रसिद्धि जोड़ी हैं और ये जोड़ी काफी हिट रहीं हैं. काजोल और अजय देवगन दोनों ही बॉलीवुड के बड़े कलाकार हैं और दोनों ने काफी सुपरहिट फिल्में की हैं.

अजय देवगन और काजोल की शादी साल 1999 में हुई और दोनों की ये जोड़ी उसके बाद से काफी प्रसिद्ध रहीं हैं. काजोल और अजय देवगन की एक ऐसी जोड़ी हैं जिन्होंने शादी के बाद भी दूसरे अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ खुलकर काम किया जो दूसरी जोड़ियों के कलाकार ज्यादातर ठिक से नहीं कर पाते.

काजोल और अजय देवगन को 2 बच्चें हैं जिनमे एक बेटी और एक बेटा हैं. काजोल की बेटी 14 साल की हैं जिसका नाम न्यासा देवगन हैं. काजोल की बेटी बिल्कुल उनके उपर ही गयी हैं और बिल्कुल उनकी तरह ही दिखती हैं.

काजोल की बेटी न्यासा सोशल मिडिया पर काफी फोटो डालती रहती हैं और लोग उनको दिखने में काजोल से बेहतर बताते हैं. न्यासा अपने काफी फोटो डालती हैं जिसमे वो अलग अलग अंदाज में दिखती हैं और काफी मॉडल की तरह दिखती हैं. न्यासा भी अपनी मां काजोल की तरह अभिनेत्री बनना चाहती हैं.

Facebook Comments